रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सितारे इन दिनों गर्दिश में लग रहे हैं। चुनाव आयोग और हाईकोर्ट की मुश्किलों के बीच निशिकांत दुबे के ट्वीट ने भी झारखंड का राजनीतिक पारा अचानक से बढ़ा दिया है। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर IAS पूजा सिंघल के मोबाइल से निकले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुश्किलों के जाल का जिक्र किया है। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि पूजा सिंघल के मोबाइल से मुख्यमंत्री के माइनिंग लीज का ड्राफ्ट बरामद हुआ है। इसका मतलब ये हुआ कि पूजा सिंघल ने ही मुख्यमंत्री को माइंस दिया था।

वहीं निशिकांत दुबे ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंन लिखा है कि झारखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय और आवास में कार्यरत कुछ कर्मचारियों के पास दो-दो मोबाइल यानि अधिकृत व अनाधिकृत मोबाइल हैं। उसमें से कुछ मोबाइल बिहार की एक कंपनी के नाम पर है। उस कंपनी में डायरेक्टर प्रेम भैया भी है। वाह रे दलाली … वाह रे धूल झोकाई…खाइये मलाई।

इन दो ट्वीट के अलावे एक और ट्वीट के जरिये निशिकांत दुबे ने आईएएस पूजा सिंघल ने ईडी के सामने पूछताछ में यह खुलासा किया3है कि झारखंड में पाकुड़ और साहिबगंज का मिट्टी का गिट्टी अवैध गो तस्करी की तरह बांग्लादेश भेजी जाती है। भाजपा सांसद ने कहा कि कहीं ये सब देश को खोखला कर रहा है। यहां आईएसआई सक्रिय तो नहीं। निशिकांत दुबे ने कहा है कि इस मामले मे जांच राष्ट्रीय एजेंसी एनआईए को करनी चाहिये।  

Leave a comment

Your email address will not be published.