मनोरंजन जगत से उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जो बिना किसी अभिनय के अपना नाम कमा रही हैं। इतना ही नहीं, इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद ने इस साल सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई हस्ती बनकर एक और मील का पत्थर पार कर किया। उर्फी जावेद ने कई बॉलीवुड सितारों को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। अपने अनोखे अंदाज की झलक देने और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट देने के साथ उर्फी ने साल की ट्रेंड सेटर सेलिब्रिटी के रूप में अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं। कभी अपने आउटफिट तो कभी रील्स के कारण उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। यही वजह है कि उर्फी के इंस्टाग्राम पर 33 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। यही नहीं, उर्फी जावेद के फैशन सेंस के दीवाने रणवीर सिंह भी हैं। वहीं, कई मुद्दों पर उर्फी अपनी बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं। अब बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट ने अपने ताजा इंस्टा रील में बोल्डनेस की हदें पार कर दी है।

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रील (Urfi Javed insta reel) शेयर की है। इस रील में उर्फी जावेद गुलाब के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और उन्होंने गुलाब के फूलों से अपने जिस्म को ढका हुआ है। इस दौरान उन पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं। उर्फी ने रील के कैप्शन में रोज इमोजी बनाया है। वहीं, बैकग्राउंड में एस.पी. बाला सुब्रमण्यम और के.एस. चित्रा का गाना रूप सुहाना लगता है बज रहा है। उर्फी के इस रील में बिग बॉस ओटीटी में उनकी को-कंटेस्टेंट रही रिद्धिमा पंडित ने कमेंट किया है। 

Leave a comment

Your email address will not be published.