सीवान। बेवफाई में तप रही प्रेमिका ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया कि सुनकर रूह कांप जायेगी। प्रेमिका ने उसे छोड़ किसी और युवती से शादी रचाने वाले प्रेमी का गला काट दिया। प्रेमिका के साथ इस कांड में उसके भाई और उनके दो दोस्तों ने भी साथ दिया। प्यार, बेवफाई और मर्डर की ये पूरी वारदात कानपुर की है। युवती सीवान की रहने वाली है, जिसकी कुछ सालों पहले कानपुर के रहने वाले कांस्टेबल से दोस्ती हुई थी। दोस्ती बढ़ी तो प्यार भी हो गया, और फिर प्यार हुआ शारीरिक संबंध भी बन गये, लेकिन सिपाही के बेवफा बनते ही प्रेमिका ने अपना रौद्र रूप दिखाया।

CCTV और काल डिटेल के आधार पर कानपुर पुलिस ने युवती और उसके भाई को कानपुर से गिरफ्तार किया। सिपाही कानपुर के बिल्हौर में पदस्थ था। युवती के साथ उसकी दोस्ती फेसबुक से हुई। सिपाही ने वादा किया था कि वो उससे शादी करेगा, इसके बाद युवती कानपुर जाने लगी। इसी बीच 41 दिन पहले सिपाही की दूसरी युवती के साथ शादी हो गयी।

इस शादी से प्रेमिका बौखला गयी और अंजाम भुगतने की धमकी दे दी, लेकिन क्या पता था उस अंजाम की कीमत प्रेमी की मौत है। सिपाही का नाम देश दीपक है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक युवती अक्सर कानपुर आती थी और सिपाही के कमरे में ही रूकती थी। 22 अप्रैल को सिपाही देश दीपक की शादी हो गयी। इसी बेवफाई का बदला लेने केलिए वो आतुर हो गयी। प्रेमी की शादी के बाद एक बार पहले भी हत्या की प्लानिंग के साथ युवती बिल्हौर गयी थी, लेकिन सिपाही छुट्टी में था, इसलिए उसकी जान बच गयी। 1 जून को फिर से युवती अपने भाई और अन्य दोस्तों के साथ बिल्हौर आयी, तो दीपक कमरे में मिल गया।

दिन दहाड़े 12 बजे वो सिपाही के कमरे में पहेंची और तीन युवकों के साथ उसका गला रेत दिया। इस घटना में सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी। साक्ष्य छुपाने कि लिए प्रेमिका लालता साहनी ने कास्टेबाल का मोबाइल किया और कमरे से बाहर ताला लगाकर फरार हो गयी। इस मामले में प्रेमिका लालता, उसके भाई अंबिका और दो अन्य युवक का हाथ बताया जा रहा है।  

Leave a comment

Your email address will not be published.