गोबिंदपुर(धनबाद)। BSF जवान की शहादत के 11वें दिन सांसद पशुपति नाथ सिंह को श्रद्धांजलि की सुध आयी। शुक्रवार की दोपहर सांसद पीएन सिंह गोबिंदपुर स्थित हिंद नगर में शहीद के घर पहुंच और श्रद्धांजलि दी। पिछले दिनों BSF जवान रविशंकर साव ड्यूटी के दौरान एक हादसे का शिकार हो गये थे। ड्यूटी के दौरान अचानक करेंट की चपेट में आये रविशंकर साव की मौत हो गयी थी। 5 जून को हादसे का शिकार हुए रविशंकर साव का पार्थिक शरीर 7 जून को गोबिंदपुर हिंद नगर लाया गया था।

अंतिम संस्कार के दौरान हजारों की भीड़ उमड़ी थी, लेकिन उस दौरान सिर्फ बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को छोड़कर कोई अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद नही रहा था। खुद युवा भाजपा नेता पंकज सिंह ने इसे लेकर सवाल खड़े किये थे। हालांकि सोशल मीडिया पर जब आलोचनाओं को दौर शुरू हुआ तो शहाद के 7वें दिन विधायक अपर्णा सेनगुप्ता और सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो की पत्नी शहीद परिवार के घर पहुंची और अपनी संवे्दनाएं व्यक्त की। इधर सांसद के सामने शहीद के मां और पिता अपने आंसू नहीं रोक पाये। जिसके बाद सांसद पीएन सिंह ने उन दोनों को ढांढस बंधाया।

उधर, शहीद परिवार से मिलने सांसद के नहीं आने पर सोशल मीडिया में तंज कसा जा रहा था, जिसके बाद शुक्रवार को सांसद पीएन सिंह शहीद परिवार से मिलने पहुंचे। आज शहीद परिवार का दशकर्म का आखिरी दिन है, इस दौरान भी विधायकों और जनप्रतिनिधियों के शहीद परिवार के घर पहुंचने की उम्मीद हैं। आज दोपहर बाद करीब 3 बजे शहीद परिवार के घर पर विधायक पहुंचेंगे और अपनी संवेदनाएं व्यक्त करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.