मुंबई । तारक मेहता का उलटा चश्मा की स्टार कैरेक्टर दया बेन फिर से मां बन गयी है। उन्होंने दूसरी बार बेटा का जन्म दिया है। दया बेन उर्फ दिशा वकानी ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। उनके पति बिजनेसमैन मयूर पाड़िया और उनके भाई मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की है। 2021 के दिसंबर महीने में एक फैमिली फंक्शन में पति मयूर के साथ दिशा नजर आयी थी। इस दौरान दिशा वकानी बेबी बंप के साथ नजर आयी थी। हालांकि तब इस बात कोलेकर दिशा की तरफ से कोई आफिशियल जानकारी नहीं आयी थी।

तारक मेहता का उलटा चश्मा में सुंदर की भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी का कहना है कि “मुझे खुशी है कि मैं मामा बन गया हूं” दिशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया दिया है और वो फिर से मां बन गयी है और मैं फिर से मामा बन गया हूं। हम सभी बहुत खुश हैं, जब दिशा मां बनने वाली थी, तब उन्होंने तारक मेहता का उलटा चश्मा शो से ब्रेक ले लिया था। उनके ब्रेक के बाद भी उनके रोल को रिप्लेश नहीं किया गया था।


अब खबर है कि दिशा फिर से शो में वापसी करने वाली है। खुद प्रोग्राम के प्रोड्यूसर ने इस बात के संकेत दिये हैं कि दया बेन की जल्द ही शो में वापस होने वाली है। दिशा कब तक आयेगी और किस रोल में आयेगी, इसे लेकर कुछ भी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.