praim veediyo ne phoolera khoj raha hai naya sachiv se uthaaya parda, utsukata uphaan par"!

Mumbai । ‘लौकी’ अधिग्रहण की ज़बरदस्त सफलता के बाद, प्राइम वीडियो ने अब एक नया अभिनव अभियान, ‘फुलेरा खोज रहा है नया सचिव’ का अनावरण किया है, जो अपने प्रशंसकों की पसंदीदा सीरीज पंचायत की वापसी को लेकर उन्माद को फिर से जगाता है। सीजन 2 के फिनाले में सचिव जी के अप्रत्याशित स्थानांतरण के साथ, इसकी सत्यता के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह और जिज्ञासा दोनों बढ़ गई। चर्चाओं और सिद्धांतों के बीच, नवीनतम अभियान ने शो में रुचि को पुनर्जीवित किया है, जिससे दर्शकों की एक नई लहर आई है जो सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

अभियान को गति देने के लिए, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक आकर्षक जॉब लिस्टिंग पोस्ट की, जिसमें आवेदकों को फुलेरा के सचिव के पद के लिए आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया गया। प्रभावशाली लोगों से लेकर, फ़िल्मी सितारों और यहाँ तक कि अशनीर ग्रोवर, जन्नत जुबैर रहमानी, करण सोनवणे, रितेश देशमुख, बस्सी, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता और कई अन्य उद्यमियों ने प्रधान जी को प्रभावित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर व्यक्तिगत वीडियो एप्लिकेशन के साथ पद के लिए होड़ लगाई। लेकिन इतना ही नहीं! अपने आवेदनों के आधार पर, उम्मीदवारों को अब फुलेरा के नए सचिव के रूप में अपनी सीट सुरक्षित करने के लिए प्रधान जी, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ एक कठिन साक्षात्कार दौर से गुजरना होगा।

आपको क्या लगता है कि कौन सफल होगा? क्या फुलेरा के निवासी इस नए सचिव को स्वीकार करेंगे? द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, पंचायत सीजन 3 का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नए सीजन का प्रीमियर हिंदी में होगा, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा, 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...