गढ़वा अनुमंडलीय अस्पताल वंशीधर नगर में एसडीओ आलोक कुमार ने हॉस्पिटल लेवल कमेटी की बैठक की। स्वास्थ्य विभाग से संचालित सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की तथा डीएस को कई आवश्यक दिशानिर्देश निर्देश भी दिये।

मीटिंग के दौरान यह निर्णय लिया गया कि….

ओपीडी पर्ची के लिये 5 रुपये मरीजों से लेने तथा वर्षों से चले आ रहे एक्सरे का शुल्क 5 रुपये से बढ़ाकर 80 रुपये करने का निर्णय लिया गया।

अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर सुचित्रा कुमारी ने विधायक प्रतिनिधि के माध्यम से विधायक से एक एंबुलेंस की मांग की तथा एसडीओ से आंख जांच के लिये मशीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

बैठक में एसडीओ ने डीएस को अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा का लाभ देने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि 15 दिनों में अस्पताल के कार्यों की वे स्वयं समीक्षा करेंगे।

एसडीओ ने डीएस को प्रत्येक माह हॉस्पिटल लेवल कमेटी की बैठक आयोजित करने का निर्देश भी दिया है। जिससे कि अस्पताल की विधि व्यवस्था की समीक्षा हो सके। उन्होंने बैठक में योग पर भी चर्चा की तथा कहा कि विद्यालयों में भी योग्य शिक्षकों को भेजकर बच्चों से योगा कराया जाय। ताकि बच्चे स्वस्थ एवं मजबूत बन सकें।

बैठक में प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष शैलेश कुमार चौबे, अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ सुचित्रा कुमारी, नपं अध्यक्ष विजयालक्ष्मी देवी, विधायक प्रतिनिधि अशोक सेठ, विभूति भूषण चौबे, डॉक्टर कैसर आलम, डॉ संतोष कुमार, डॉ अनुपमा, राजेश कुमार, विपेश राज तमांग, अशफाक अहमद, करुणा कुमारी, दिनेश मीणा सहित अस्पताल कर्मी उपस्थित थे।
ताजातरीन खबरों के लिए सब्सक्राइब करें हमार भवनाथपुर