रांची। झारखंड के पूर्व IPS की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जहर खाने के बाद वो बाथरूम् में गिर गयी थी, परिजनों ने तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। इधर, पुलिस ने आत्महत्या के इस मामले में जांच शुरू कर दी है। घटना राजधानी रांची के चुटिया सिरमटोली की बतायी जा रही है, जहां रिटायर्ड आईपीएस आरके धान की पत्नी नोरिला नारायणी धान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि शुरुआती जांच में मामला घरेलू विवाद का प्रतीत हो रहा है। घटना की सूचना के बाद कई पुलिस अधिकारी रिटायर्ड आईपीएस के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। रिटायर्ड आईजी का बयान लेने के बाद पुलिस की टीम इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करेगी और फिर आगे जांच की कार्रवाई शुरू होगी।

फिलहाल इस मामले में रिटायर अधिकारी से बयान लेने की कोशिश की जा रही है। हालांकि मामला घरेलू हिंसा का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस अलग-अलग एंगल पर भी जांच करेगी। जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त घर में लोग मौजूद थे या नहीं, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है।  जानकारी के मुताबिक नोरिला नारायणी पेशे से डाक्टर थी। फिलहाल इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.