नई दिल्ली : डिफेंस कॉलोनी के हुडको प्लेस में गुरुवार सुबह एक सीबीआई अधिकारी ने खुदकुशी कर ली। उनकी पहचान जितेंद्र कुमार के रूप मे की गई है। उनका शव बालकोनी में बेल्ट के सहारे लटकता हुआ मिला। सरकारी फ्लैट में वे अकेले रहते थे। उनका परिवार हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रहता है। घटना स्थल से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे लिखा है कि “में मर रहा हूं, मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नही है।” पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जितेंद्र कुमार सीबीआई में डिप्टी लीगल एडवाइजर के पद पर कार्यरत थे उनकी पत्नी और बच्चे हिमाचल प्रदेश के मंडी में रहते हैं सुबह करीब 6:45 बजे पुलिस को खुदकुशी की सूचना मिली । जिसके बाद पुलिस ने जितेंद्र कुमार के परिजन को सूचना दे दी है। उनके भाई और उनकी पत्नी दिल्ली आ गई है। सभी से पूछताछ कर आत्महत्या करने का पता लगाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार,उन्हें कुछ स्वास्थ्य संबंधी बीमारियां थी, जिनको लेकर वे काफी परेशान थे। पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। दो साल पहले ही उनका ट्रांसफर चंडीगढ़ दिल्ली किया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.