बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है ।उनके जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री में अशोक का मातम है ।।मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा ,सत्या ,अशोका, ताल ,बंटी और बबली, कृष और रेडी में उन्हें देखा गया था। लेकिन फिल्म ‘ कोई …मिल गया ‘ मैं उनका काम बहुत पॉपुलर रहा।

मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन 3अगस्त की शाम को हो गई है। उन्हें दिल की बीमारी थी। 3अगस्त की शाम को उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया था।

कई फिल्मों में किया था काम

मिथिलेश चतुर्वेदी अपने करियर में कई बड़ी और हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। लेकिन फिल्म ‘ कोई ..मिल गया ‘ मैं उनका काम बहुत ज्यादा पॉपुलर रहा। इस फिल्म में उन्होंने रितिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था। मिथिलेश जो टीचर बने थे, रोहित ( ऋतिक रोशन) को जलील करके क्लास से बाहर कर देता है और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहता है। यह सीन हर दर्शक के दिल को छू गई थी। मिथिलेश चतुर्वेदी के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया था।

पता चला है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था इस सीरीज में उनके साथ माननीय डे नजर आने वाली थी बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है अफसोस की बात है इतने बड़े बेहतरीन आर्टिस्ट अब हमारे बीच नहीं हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.