अरवल। बिहार में लूटेरों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गये हैं। बदमाशों ने अरवल में शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे एक बैंक लूट लिया। बैंक खुलते ही लूटेरे बैंक में दाखिल हुए और फिर बंदूक की नोंक पर 12.40 लाख रूपये लूटकर फरार हो गये। इस दौरान बैंक मैनेजर को लूटेरों ने मारकर घायल कर दिया। घटना अरवल के तेलपा ओपी अंतर्गत बेलखारा बाजार में पंजाब नेशनल बैंक की है। इधर लूट की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल शुक्रवार की सुबह करीब 10.30 जैसे ही बैंक खुला। बाइक सवार हथियारबंद 5 बदमाश बैंक में घुस गये। हथियार के बल पर बैंक मैनेजर मिंटू कुमार सहित कन्य बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया। इस दौरान बैंक में रखे 12.40 लाख कैश लेकर लूटेरे फरार हो गये। बैंक लूटकर जैसे ही आरोपी फरार हुए, बैंककर्मियों ने तत्काल अलार्म बजाया, लेकिन जब तक पुलिस आती, लूटेरे फरार हो गये थे।

जानकारी के मुताबिक 5 हथियारबंद लूटेरे वारदात के लिए पहुंचे थे। कुछ लोग बैंक के अंदर दाखिल हुए थे, जबकि कुछ बैंक के बाहर और एक बाइक के पास था। पुलिस सीसीटीवी और अन्य तरीके से बैंक लूट में शामिल अपराधियों की तलाश में जुट गयी है। अभी तक 12.40 लाख बैंक लूट की जानकारी सामने आया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.