देवरिया। एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी। सभी लोग कार में सवार होकर बिहार के मैरवा ब्रह्म स्थान आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना में एक बच्चे और 4 महिलाओं की मौत हुई है। इधर इस मामले में ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना मझौलीराज-मैरवा मार्ग पर बहियारी बघेल गांव के पास हुआ है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रूद्रपुर कस्बे के भर टोला वार्ड के निवासी अधिवक्ता आनंद प्रकाश मिश्र का परिवार बिहार के हरिराम ब्रह्म स्थान पूजा के लिए आ रहा था। इसी दौरान बहियारी बघेल गांव के पास उनकी कार का टायर फट गया और कार बेकाबू होकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में अधिवक्ता की पत्नी समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर लोग जुट गए और ट्रक चालक को पकड़ लिया। मरने वाले रुद्रपुर के रहने वाले थे।

हादसे में वकील आनंद प्रकाश की पत्नी प्रमिला (50), चंद्र प्रकाश की पत्नी गीता (45), आनन्द प्रकाश की पत्नी त्रिशुला (40) जो आपस में देवरानी-जेठानी थीं, इनके अलावा श्री प्रकाश की पोती सिद्धि (3) और चालक आनन्द प्रकाश (35) की मौत हुई है। जबकि अंजना और देवेश की स्थिति गंभीर देखकर डॉक्टरों ने देवरहा बाबा मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। दुर्घटना में बचे बुधिया घरन को मामूली चोट आई है।” पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...