दुमका; छात्रा अंकिता सिंह को जिंदा जलाने की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव है, वहीं पुलिस बल भी मुस्तैद है। इधर, घटना को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी जोरों पर है। घटना को लेकर राज्य सरकार ने आरोपी पर त्वरित फैसले के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाने की बात कही है, तो वहीं भाजपा विधायक बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि आरोपी को अधिकारी ने बचाने की कोशिश की है। भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया है. उन्होंने खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए कहा है कि दुमका में अंकिता को जलाये जाने के मामले में वहां के डीएसपी नूर मुस्तफा ने शुरू से ही अभियुक्त शाहरुख हुसैन को बचाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा है कि डीएसपी ने दर्ज FIR में नाबालिग की जगह बालिग़ लिखवा दिये जाने की बात आ रही है।

भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि डीएसपी के खिलाफ दुमका सहित सभी जगह पर भारी आक्रोश है। हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी न लिखा है कि इससे पहले कि मामला और बिगड़े, इस षड़यंत्रकारी डीएसपी नूर मुस्तफा पर FIR दर्ज कराकर जेल भेजवाइये। इससे पहले रविवार को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा था कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिले, इसके लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाया जायेगा। वहीं बसंत सोरेन ने भी इस मामले में आरोपी को जल्द सजा दिलाने का प्रयास करने की बात कही गयी थी।

आपको बता दें कि 23 अगस्त की सुबह शाहरूख हुसैन नामक युवक ने 12वीं की छात्रा पर पेट्रोल छिड़कर उसके ही घर में ही जला दिया था। बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया था। घटना के तुरंत बाद आरोपी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। बताया गया कि आरोपी शाहरुख युवती से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन युवती उससे बात करना पसंद नहीं करती थी। आरोपी हमेशा युवती को परेशान करते रहता था। दोस्ती करने के लिए कई बार दबाव दिया, पर स्वीकार नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसी के आधार पर उसने घर में सोयी युवती के उपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया था।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...