मुंबंई । KGF-3 की इन दिनों खूब चर्चा है। यश स्टारर KGF 2 की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब KGF 3 को लेकर काफी कुछ सोशल मीडिया में सुनने को मिल रही है, इन सबके बीच एक बड़ी अपडेट आयी है। खबर है कि KGF 3 में ऋतिक रोशन बड़े रोल में हो सकते हैं। आपको बता दें कि KGF-2 ग्लोबल लेवल पर काफी चर्चित भी हुई और उसने धांसू कमाई भी की। BOX OFFICE में इस फिल्म ने बड़े रिकार्ड बनाये और 46 दिन में ही 1230 करोड़ रूपये कमा लिये। यश ऊर्फ राकी भाई के अल्टीमेंट फैंस हैं। फैस की उम्मीद है कि KGF-3 जल्द ही सबसे सामने आयेगी। KGF मेकर्स ने भी कुछ दिन पहले इस बात की घोषणा की थी कि इसका थर्ड पार्ट भी आयेगा।

अफवाहों की मानें तो ऋतिक रोशन से मेकर्स ने अप्रोच किया है और दोनों के बीच मीटिंग भी हो चुकी है, हालांकि अब इस मामले में मेकर्स की तरफ से सफाई आ गयी है। मेकर्स ने बताया है क KGF की तीसरी फ्रेंचाइजी का ऐलान करने के बावजूद इसका दूसरा पार्ट काफी अच्छे से बाक्स आफिस में रन कर रहा है। केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस, होमबेल फिल्म्स के को फाउंडर ने मीडिया से बातचीत में ऋतिक रोशन की कास्टिंग को लेकर बताया कि KGF-3 इस साल नहीं आ रही है।

कुछ प्लान पर चर्चा चल रही है। प्रशांत नील इस वक्त व्यस्त हैं, वहीं यश भी अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर रहे हैं। हम इंतजार कर रहे हैं, सभी के साथ आने आने का और KGF-3 पर काम करने का। अभी कोई तारीख फाइनल नहीं हुई है, तीसरे पार्ट पर काम करने के समय को लेकर अभी बता पाना संभव नहीं हैं।

होमबेल फिल्म्स के को फाउंडर विजय ने बताया कि जब हम डेट्स फाइनल करेंगे, तब जाकर स्टार कास्ट के बारे में विचार किया जायेगा। बाकी की कास्टिंग भी तभी तय की जायेगी। केजीएफ चैप्टर -2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। फिल्म का प्रोडक्शन काफी बड़े बजट का था। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में नजर आये थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.