शेखपुरा। इंस्पेक्टर सहित 9 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। सिविल कोर्ट शेखपुरा ने ये वारंट जारी किया है। शराबबंदी मामलों के विशेष न्यायाधीश राकेश कुमार रजक ने सोमवार को न्यायालय में उपस्थित होकर गवाही नहीं देने पर इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ नाराजगी जतायी और सभी के खिलाफ वारंट जारी करने का निर्देश दिया।

कोर्ट ने जिन पुलिसकर्मियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है, उनमें तत्कालीन शेखोपुर सराय के तत्कालीन थाना अध्यक्ष पवन कुमार, पुलिस पदाधिकारी लगेंद्र राम, सुभाष यादव, राजेश कुमार के अलावा पुलिस हवलदार कमलेश सिंह, सिपाही महेश प्रसाद यादव, मो असलम, चौकीदार साधु यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। न्यायालय द्वारा शराब बरामदगी के मामले में जांच करने वाले अधिकारी उत्पाद दरोगा शिवेंद्र कुमार को भी गवाही के लिए वारंट जारी किया है।

इस संबंध में न्यायालय द्वारा शेखूपुरसराय थानाध्यक्ष को अगली निर्धारित तिथि को सभी गवाहों को न्यायालय में उपस्थित करने का आदेश दिया है।इस संबंध में सिविल कोर्ट में विशेष लोक अभियोजक सह जिला अभियोजन पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के एक मामले में इन सभी को न्यायालय द्वारा कई बार गवाही के लिए उपस्थित होने को लेकर सम्मन के माध्यम से सूचना दी गई। लेकिन बार बार नोटिस दिए जाने के बाद भी यह सभी न्यायालय में गवाही देने उपस्थित नहीं हुए।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...