VIDEO:…जब PM मोदी के पैर छूने लगे नीतीश कुमार, फिर मोदी ने सीट से उठकर…. NDA संसदीय दल की बैठक में कहा-हमेशा साथ रहेंगे

video:…jab pm modi ke pair chhune lage nitish kumar, phir Modi ne seet se uthakar…. NDA sansadiya dal ki baithak mein kaha-hamesha saath rahenge

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 में स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद एनडीए गठबंधन लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है। सरकार बनाने का दावा पेश करने से पहले पुराने संसद भवन में एनडीए गठबंध की मीटिंग रखी गई, जिसमें गठबंधन के सभी दलों के नेता शामिल हुए। इस बैठक के दौरान नीतीश कुमार जब पीएम मोदी से मिले तो उनके पैर छूने की कोशिश की, लेकिन पीएम मोदी ने बीच में ही उन्हें रोक लिया और दोनों नेता गले लग गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के प्रति जो सम्मान दिखाया है। उससे यही साफ होता है कि एनडीए गठबंधन में सभी दल मजबूती से साथ खड़े हैं और बीजेपी को स्पष्ट बहुमत नहीं होने के बावजूद पीएम मोदी आसानी से तीसरी बार सरकार बनाएंगे। नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन की बैठक में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया। उन्होंने हर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी का समर्थन करने का ऐलान किया। विपक्ष को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी लोग इधर-उधर की बात कर रहे हैं, अगली बार ये सब हार जाएंगे।

नीतीश कुमार ने भाषण में कहा कि मुझे उम्मीद है कि जो इस बार हार गए हैं वो अगली बार पूरे जीत जाएंगे. विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आगे उन लोगों के अब कोई गुंजाइश नहीं रहेगी. बिहार और देश अब और आगे बढ़ेगा. हम लोग पूरे तौर जो आप चाहेंगे, वैसा समर्थन देंगे. उन्होंने आग्रह किया जल्द से जल्द अपना काम शुरू कर दिया जाए.

इनकी बात को मानते हुए आगे चलेंगे. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि संसदीय दल के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव देश के 140 करोड़ लोगों का प्रस्ताव है. ये देश की आवाज है कि पीएम मोदी अगले पांच साल तक देश का नेतृत्व करें. वहीं टीडीपी चीफ एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि भारत के पास मोदी जी के तौर पर सही समय पर सही नेता मिला है.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story