द ओवल 13 जुलाई 2022। भारत ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया। इस दौरान गेंदबाजी में जहां बूमराह ने 19 रन देकर 6 इंग्लिश बल्लेबाजों को पवैलियन भेजा, तो वहीं रोहित ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। रोहित ने अपनी पारी 7 चौके और 5 छक्के जड़े। रोहित के छक्के इतने जबरदस्त थे कि सीधे दर्शकों के बीच जाकर गिरे। इस दौरान रोहिता का एक जोरदार छक्का दर्शकों के बीच जाकर गिरा, जिसकी वजह से बच्ची चोटिल हो गयी।

भारतीय पारी के दौरान पांचवे ओवर में डेविड वेली की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने एक शानदार छक्का लगाया, जो जाकर सीधे पवेलियन में एक 6 साल की बच्ची मीरा साल्वी को जा लगी, जिससे कि मीरा घायल हो गयी । बाल लगने की वजह से दर्द से बच्ची कराह उठी, काफी देर तक वो रोती रही, जिसके बाद उसके मां पिता उसे चुप कराया।

इधर बच्ची को चोट लगने का विजुअल मैदान में लगे टीवी स्क्रीन पर नजर आने लगा। इंग्लैंड के खिलाड़ी और भारतीय बल्लेबाज रोहित ने भी बाल से चोटिल बच्ची का विजुअल देखा, जिसके बाद इग्लैड टीम के फीजियो और डाक्टर की टीम को तुरंत बच्ची के पास भेजा गया। बच्ची का पवेलियन में ही उपचार किया गया, जिसके बाद बच्ची ने राहत महसूस किया।

इधर मैच जीतने के बाद खुद रोहित शर्मा भी बच्ची मीरा साल्वी के पास गये और उसका हाल पूछा। रोहित ने इस दौरान बच्ची को दुलारते हुए बच्ची को चाकलेट और टैडी गिफ्ट किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.