उदयपुर 1 जुलाई 2022। उदयपुर की घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उधर, हादसे के दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना में वारदात के बाद दोनों हत्यारे भागते हुए नजर आते हैं। जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों जालिम अपराधी वारदात के बाद मौके से दौड़कर भाग रहे हैं। घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मच गया था। वारदात के बाद दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद दुकान के बगल से तेजी से भागते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ये मालूम चल रहा है कि टेलर की हत्या होते हुए कुछ लोगों ने भी देखी थी, जिसकी वजह से वारदात के तुरंत बाद पूरे इलाके में भगदड़ मच गयी। लोगों ने धड़ाधड़ अपने दुकान बंद करने शुरू कर दिये।

वीडियो एक दुकान के अंदर लगे CCTV का है, जिसमें दुकानदार बड़ी तेजी से अपनी दुकान को बंद करता दिख रहा है। आपको बता दें कि नुपूर शर्मा के समर्थन में किये पोस्ट के बाद लगातार टेलर को धमकी मिल रही थी। जिसके बाद डर से टेलर ने अपनी दुकानें नहीं खोली थी। पांचवे दिन दोपहर बाद करीब 3 बजे टेलर कन्हैयालाल ने अपनी दुकान खोली।

जिसकी खबर स्थानीय लोगों में से किसी ने हत्यारो को दे दी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि हत्यारे भी लगातार रेकी कर रहे थे। तीन बजे दुकान खुलने के करीब एक घंटे बाद दोनों हत्यारे कन्हैयालाल के दुकान में पहुंचे और फिर नाप देने के बहाने उसका गला काट दिया। वीडियो में बाजार में भगदड़ और लोगों के खौफ में इधर उधर भागते हुए देखा जा सकता है। कई दुकानदारों ने फटाफट अपनी दुकानें भी बंद करनी शुरू कर दी। इधर दोनों आरोपी ने घटनास्थल से करीब 70 मीटर की दूरी पर बाइक रखी थी, जिससे वो मौके से फरार हो गये थे। हालांकि बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.