पटना।…अच्छा एसपी नहीं मिला है, कितना बतायें, बदमाशों से संगत है, शाम होते ही उसको दारू चाहिये और लड़की चाहिये….विवादों में घिरे रहने वाले JDU विधायक ने भागलपुर एसपी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। बिहार विधानसभा के बाहर जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने भागलपुर एसपी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि भागलपुर के एसपी दारू और लड़की के शौकीन हैं।

यही नहीं भागलपुर से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर खुद को प्रत्याशी बताया। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि टिकट उनके पॉकेट में है। शाहनवाज को कई बार जिताया लेकिन इस बार मैं लडूंगा। वहीं, केके पाठक को लेकर उन्होंने बताया कि केके पाठक अच्छे व्यक्ति हैं वह काम करते हैं, उन्होंने टीचर को सुधारने का काम किया है, इसलिए केके पाठक बदनाम हैं।

गोपाल मंडल ने आगे कहा कि अजय मंडल बीमार चल रहे हैं बाईपास सर्जरी हुआ है। चल नहीं सकते है। अजय मंडल छोटा भाई है, उसको कहे हैं कि लोकसभा चुनाव बड़ा होता है, इसलिए विधानसभा का चुनाव लड़ना, नहीं तो गिर जाएगा तो कौन उठाएगा? । गोपाल मंडल ने कहा कि समता पार्टी के समय से नीतीश के साथ हैं। नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और मरणोपरांत तक उन्हें नेता मानता रहूंगा। भागलपुर लोकसभा सीट से गोपाल मंडल के अलावा कोई नहीं जीत सकता है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...