Viral Video: प्यार बेहद की पाक रिश्ता होता है, लेकिन कई युवा प्यार का नाम देकर इन दिनों अश्लीलता पर उतारू हैं। कभी मेट्रो में प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत नजर आते हैं, तो कभी सार्वजनिक जगहों पर गर्लफ्रेंड-ब्यायफ्रेंड kiss करते Video में कैद होते हैं। अब बस में प्रेमी जोड़ा गंदी हरकत करते पकड़ा गया है।  वायरल वीडियो में लड़की को लड़के की गोद में बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान आसपास और भी लोग मौजूद होते हैं। इनमें से किसी ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

बस में इस अश्लील हरकत पर लोग इसे देख आगबबूला हो रहे हैं। वीडियो को पहले दिल्ली का बताया जा रहा था. लेकिन बाद में कुछ यूजर्स ने कहा कि बस कंडक्टर CRUT टी-शर्ट में था और लोग जिस भाषा में बात कर रहे थे, उसके बाद कहा गया कि वीडियो ओडिशा का है। हालांकि वीडियो कब का है और कहां बनाया गया, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

इसे सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। कपल बस की बैक सीट पर बैठकर अश्लील हरकत कर रहा था। जब आसपास मौजूद लोग इन्हें देख रहे होते हैं, तब भी ये नहीं रुकते। हैरानी की बात ये है कि जब बस में ही मौजूद एक अन्य यात्री इनका वीडियो बना रहा होता है, तब कपल हंसने लगता है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग कपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...