मुंबई। जिस टीवी एक्ट्रेस को मृत बताकर लाखों लोग श्रद्धांजलि दे चुके थे, वो एक्ट्रेस सीधे पुलिस थाने पहुंची है। थाने पहुंची वीणा कपूर ने मौत की खबर को अफवाह बताते हुए अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल चार दिन पहले सोशल मीडिया में टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या की खबर वायरल हो गयी थी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के बेटे ने बेसबॉल से मार मारकर वीणा कपूर की हत्या की हत्या कर दी और फिर शव को नदी में फेंक दिया। इस खबर नाराजगी जताते हुए अभिनेत्री ने मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में बुधवार को पहुंची और वहां पर उन्होंने एक शिकायत भी दर्ज कराई है। अभिनेत्री वीणा कपूर ने पुलिस वालों को बताया कि वह जीवित हैं और सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि कुछ पोस्ट के कारण वह बहुत आहत है जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है। कई लोगों ने उनके बेटे और उन्हें फोन कर हाल-चाल के बारे में पूछा है। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके बेटे को अपमानित कर रहे हैं। गौरतलब है कि वीणा कपूर अभिनेत्री है और मृत महिला का नाम भी वीणा कपूर है। वीणा कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं उनसे परेशान हो गई हूं। सोशल मीडिया पर मेरी फोटो वायरल हो गई है। कई लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे हैं और मेरे बेटे को अपमानित कर रहे हैं।

लोग बिना छानबीन किए ऐसा कर रहे हैं। मुझे कई फोन और मैसेजेस आ रहे हैं। मैं अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही हूं। मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं जीवित हूं और मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की है। मुझे लेकर गलत खबर फैलाई गई है। इस झूठी अफवाह के कारण मुझे काम मिलना बंद हो गया है जो कि मेरे काम को भी प्रभावित कर रहा है।

क्यों हुआ वाणी कपूर की मौत पर कंफ्यूजन
दरअसल मुंबई के जुहू इलाके में एक मर्डर हुआ था और वहां मृत महिला का नाम भी वीणा कपूर था, जिसे उनके बेटे सचिन कपूर ने मारा था। इतना ही नहीं, मारने के बाद उसने अपनी मां की बॉडी को माथेरान के जंगलों में ठिकाने लगा दिया था। इसी कन्फ्यूजन के चलते अभिनेत्री वीणा कपूर को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मृत समझकर फोटो के साथ श्रद्धांजलि दे दी। वहीं उनके बेटे को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और खूब भला बुरा कहा गया। अब अभिनेत्री की शिकायत के बाद दिंडोशी पुलिस स्टेशन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एनसी दर्ज की है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।