VIDEO: राष्ट्रपति के घर से मिले करोड़ों रुपए कैश.....प्रदर्शनकारियों का नोट गिनते वीडियो आया सामने....

कोलंबो 10 जुलाई 2022। श्रीलंका में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। कल जिस तरह से प्रदर्शनकारियों का रुख रहा, उसके बाद एक बात की आशंका गहराने लगी है कि आने वाले दिनों में श्रीलंका की स्थिति को नहीं सुधारा गया तो स्थिति और भी भयावह हो सकती है। कल ही प्रधानमंत्री के घर को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया था, वहीं राष्ट्रपति भवन को भी प्रदर्शनकारियों ने अपने कब्जे में ले लिया था।

देर रात यह खबर आई कि राष्ट्रपति भी भवन छोड़कर भाग गए हैं। रविवार की सुबह श्रीलंका के बिगड़े हालात के बीच राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के घर से करोड़ों रुपए कैश मिलने की खबर आई है। सोशल मीडिया पर नोट गिनते प्रदर्शनकारियों की तस्वीर सामने आई है। कहा जा रहा है कि गोटबाया राजपक्षे के घर में करोड़ों रुपए कैश रखे गए थे। सोशल मीडिया में कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें लोग नोट गिनते हुए दिख रहे हैं।

इससे पहले शनिवार को प्रदर्शनकारियों के राष्ट्रपति भवन में घुसने के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे थे। ऐसे में एक वीडियो में कुछ प्रदर्शनकारी नोट गिनते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों को यह रकम राष्ट्रपति गोटाबाया के बेडरूम और अन्य तहखाने में मिले। श्रीलंका न्यूज़ पेपर डेली मिरर के मुताबिक राष्ट्रपति भवन से बरामद रकम सिक्योरिटी यूनिट्स को सौंप दी गई है। वहीं जांच अधिकारियों ने बताया कि वे तथ्यों की जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

आपको बता दें कि प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़ने के बाद शनिवार को कोलंबो के उच्च सुरक्षा वाले इलाके में दाखिल हो गए थे। बड़ी संख्या में लोग राष्ट्रपति आवास में भी घुस गए और वहां तोड़फोड़ की थी। इस दौरान बेडरूम से लेकर किचन और बाथरूम से लेकर हाल तक पर प्रदर्शनकारियों ने कब्जा कर लिया था। कई लोग तो राष्ट्रपति भवन के स्विमिंग पूल में नहाते हुए भी नजर आए तो कुछ लोग बिस्तर और सोफे पर आराम फरमाते हुए दिख रहे थे।

एक वीडियो में प्रदर्शनकारी नोटों की गड्डी के साथ दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग जमीन पर नोट गिनते हुए नजर आ रहे हैं बैकग्राउंड में काफी शोर-शराबा भी सुनाई दे रहा है। कुछ लोग नोटों की गड्डी के साथ अपनी तस्वीर भी खिंचवा रहे हैं।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story