देवघर। चुनाव के इस मौसम में नेता खुद को “आम” बताने के लिए हरसंभव कोशिश करते हैं। चुनाव प्रचार के लिए अलग-अलग हथकंडों को अपनाते हैं, ताकि वोटरों को अपनापन दिखाकर उनसे खुद को और कनेक्ट कर सकें। चुनाव प्रचार के अजब-गजब रंग के बीच एक रंग देवघर से भी आया है, जहां निशिकांत दुबे ने चाय की दुकान पर चाय बनाने लगे।

दुकान में चाय बनाते हुए, उन्होंने खुद ही अपना VIDEO भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि देवघर के टॉवर चौक पर भाई रमेश यादव के चाय दुकान पर चाय बनाकर लोगों को पिलाया । यह समझने की कोशिश की स्वादिष्ट चाय बनाना कितना मुश्किल है यदि सीख लिया तो प्रधानमंत्री की तरह देश को कितना मज़बूत बना सकते हैं वह सीख जाएँगे।

आपको बता दें कि भाजपा ने निशिकांत दुबे को एक बार फिर से गोड्डा लोकसभा से प्रत्याशी बनाया है। निशिकांत दुबे के खिलाफ हालांकि कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशी के नामों का ऐलान नहीं किया है। लेकिन चर्चा है कि दीपिका पांडेय, प्रदीप यादव या फुरकान अंसारी में से किसी एक को सीट से उतार सकती है। भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने पिछली बार भी जबदस्त जीत दर्ज की थी।

हालांकि पिछले दिनों मेडिकल कालेज की जमीन हड़पने का आरोप उनपर और उनके परिवार पर लगा था, जिसे लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। बाद में उन्होंने खुद से पहल कर इस मामले की जांच ईडी से करने का आग्रह किया था, चर्चा है कि ईडी ही इस पूरे मामले की जांच करेगी। इधर निशिकांत दुबे ने ये आरोप लगाया था कि आरोप लगाने वाला शख्स फरार है, तो वो एसपी कार्यालय कैसे पहुंचा, उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। इस गंभीर आरोप के बाद देवघर एसपी को चुनाव आयोग ने हटाने का आदेश दिया है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...