मुंबई। उर्फी ने ड्रेस डिजाइनिंग को लेकर इतने एक्सीपेरिमेंट किये हैं कि पूछिये मत। कपड़े तो छोड़िये, ग्लब्स से लेकर बोरे तक और जंजीर से लेकर रबर तक के सारे प्रयोग उसने अपने ड्रेस में कर लिये है। हर दिन नये-नये ड्रेस डिजाइनिंग के साथ सामने आने वाली उर्फी को नये-नये ड्रेस का इंतजार अब उसके फैंस भी बहुत शिद्दत से करते हैं।

इन्ही कड़ी में जूट के बोरे से बना ड्रेस उर्फी ने पहनकर नया स्टाइल पेश कर दियाहै। बोल्डनेस की रिकार्ड तोड़ रही उर्फी  के फैशन सेंस और कपड़ों को देख लोग बार-बार यही कहते हैं, अब बहुत हो गया, बस कर दो। लेकिन उर्फी कहां मानने वाली है, वो फिर अगले दिन कुछ नये ड्रेस के साथ सामने आ जाती है। उर्फी अपने अलबेले स्टाइल के साथ फुल टशन में नजर आती है।

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में उर्फी जावेद एक जूट के बोरे से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही है। वीडियो में पहले उर्फी हाथ में एक बोरी पकड़े नजर आती है, फिर पलक झपकते ही वो इस बोरे से बने क्राप टाप और शार्ट स्कर्ट में दिखायी देती है। इतना ही नहीं, बोरी से बने कपड़ों में उर्फी का स्वैग खूब दिखता है। लांग स्टाइलिश इयर रिंग और बालों में पोनी टेल बनाये उर्फी अपने लुक में स्टाइल एड करती दिख रही है।

उर्फी इंडस्ट्री में अपने कामों से ज्यादा ऐसे ही उटपटांग कामों की वजह से चर्चा रहती है। पिछले दिनों राखी के साथ उसके बातचीत को लेकर मीडिया में खूब बवाल हुआ था, दोनों के बीच दोअर्थी शब्दों का इस्तेमाल कर बातें करने को लेकर फैंस ने खूर खरी खोटी सुनायी थी। वैसे हर बार जब ऐसे उटपटांग ड्रेस के साथ उर्फी आती है तो लोग यही सलाह देते दिखते है क अब बस कर दो। फैशन की इतनी भी बेइज्जती मत करो, लेकिन उर्फी कहां मानने वाली है।

Leave a comment

Your email address will not be published.