गढ़वा 26 जून 2022 गढ़वा जिले से सभी NPS कर्मी पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आयोजित पेंशन जयघोष महासम्मेलन में शिरकत करने पहुंच रहे है।

स्वास्थ्य विभाग के NPS कर्मियों का काफिला आज तड़के सुबह गढ़वा से प्रस्थान किया।काफिला का नेतृत्व श्री संतोष कुमार मेहता कर रहे है। श्री मेहता ने HPBL को बताया कि स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत सभी NPS कर्मी पेंशन जयघोष महासम्मेलन में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे।

गढ़वा जिले के सभी कर्मी सदर अस्पताल में जमा हुए एवम पूरे जोश के साथ हेमंत सरकार पर भरोसा जताया,साथ ही पुरानी पेंशन बहाली लागू कराने वाली जोरदार जयकारे के साथ प्राइवेट गाड़ियों के काफिला की रवाना किया।

NMOPS की गढ़वा शाखा के बहुत सारे NPS कर्मी अलग अलग मार्ग से रात्रि में ही प्रस्थान कर चुके है।

यहां ये बता दे की जब से महासम्मेलन की आगाज हुई है तब से गढ़वा जिला के सभी NPS कर्मी रात दिन एक कर सभी को लामबंद करने में जुटे है। ऑल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री धर्मेंद्र कुमार एवम महासचिव उपेंद्र कुमार भी स्वास्थ्य विभाग के सभी NPS कर्मी को मोरहाबादी पहुंचने का आह्वान किया है।

एसोसिएशन की जिला शाखा की तरफ से सभी NPS कर्मी की नाश्ता का पैकेट और पानी की बोतल देकर महासम्मेलन के लिए प्रस्थान कराया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.