मुंबई। कोरोना के जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे एक्टर पूरी तरह से स्वस्थ्य हुए तो मन्नत मांगी पत्नी ने अपने बाल मुड़वा लिये। अब सर मुंडवा पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है। दरअसल मशहूर टीवी एक्टर सूरज थापर को पिछले साल कोरोना ने जकड़ लिया था। उनकी हालत बेहद गंभीर थी और वो ICU में पहुंच गये थे। उनकी पत्नी दीप्ति ध्यानी ने मन्नत मांगी थी कि अगर पति सूरज थापर स्वस्थ्य हुए तो वो तिरुपति में बाल दान कर देगी।

सूरज जब पूरी तरह से स्वस्थ्य हुए तो दीप्ति तिरुपति गयी और फिर वहां अपने सर को मुंडवा लिया। पत्नी दीप्ति ने बालों को मुंडवाकर अपनी मन्नत पूरी करने वाली तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि तेरे नाम सूरज थापर। वहीं सूरज ने भी दीप्ति के ट्रांसफार्मेशन का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है। कोई दुनिया में किसी के लिए इतना नहीं करता।

इस बारे में सूरज थापर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें दीप्ती जैसी पार्टनर मिली, जो उनके लिए किसी भी हद तक जा सकती है। उन्होंने बताया कि मैं जब लीलावती अस्पताल से आया तो उन्होंने मुझे अपनी मन्नत के बारे में बताया। मैं हैरान था, बार-बार पूछ रहा था कि उन्हें पूरा सिर मुंडवाना पड़ेगा। दीप्ती ने बताया कि उनके लिए सूरज का पैर पर खड़ा होना पहली प्राथमिकता थी। उन्होंने उनके लिए बालों से ज्यादा वो मायने रखते हैं।

दीप्ती जल्द ही टीवी पर कम बैक करने वाली है। वो अपने करियर को लेकर भी चिंतित है। उन्हें भरोसा है कि प्रोड्यूसर उनके हिसाब से कोई रोल जरूर निकाल लेंगे। एक्टर ने बताया कि दीप्ति ने जो उनके लिया कि, मैं ईमानदारी से कहूं तो कभी मैं उसके लिए इतना कर पाऊंगा। दीप्ती की ताकत ने सबकुछ पीछे छोड़ दिया।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...