दिल्ली। इस जमाने में सबसे बेशकीमती चीज है “मोहब्बत”, लेकिन जमाने में दर्द भी यही है कि ये मोहब्बत आजकल ना तो कहीं दिखती है और ना ही मिलती है। मोहब्बत के इन्ही जख्मों के बीच दिल्ली से प्यार की एक स्टोरी खूब वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर दिल्ली के इस कपल की लव स्टोरी( love in tea stall) खूब ट्रेंडिंग पर पर है। एक फोटो भी इन कपल्स की है, जिसमें दोनों चाय (chay wala pyar) पीते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये स्टोरी इतनी हिट हुई है कि अब हजारों लोग उसे देख चुके हैं और अपना रिएक्शन दे चुके हैं।

मयंक आस्टेन सूफि ने इंस्टाग्राम पेज @thedelhiwalla पर एक लव स्टोरी पोस्ट की है, जिसके फोटोज में दिल्ली के सराय काले खां के एक टी स्टाल के अफजल और सबीना दिखते है । फोटो में अफजल ने ब्लैक कलर की जींस और ब्राउट शर्ट पहन रखी है। वहीं सलवार सधारण से सलवार कमीज में है। पोस्ट मे लिखा है, ये दोनों चायप्रेमी हैं और जब भी वे लोग साथ में चाय पीते हैं, एक ही ग्लास में पीते हैं। अफजल कहता है कि हमलोगों को ऐसे ही चाय पीना अच्छा लगता है। सबीना कहती है कि क्योंकि हमलोग एक दूसरे पसंद करते हैं।

अफजल की उम्र 21 साल है , जबकि सबीना 19 साल की। दोनों सिर्फ चाय एक ही ग्लास में नहीं पीते, बल्कि खाना भी एक ही प्लेट में खाते हैं। दोनों की एक साल पहले शादी हुई है। सबीना कहती है कि उसकी लव मैरिज हुई है। अफजल आगे बताता है कि परिवार वाले शादी के पक्ष में नहीं थे। अफजल मजदूरी करता है, सबीना कहती है कि हम दोनों एक दूसरे बचपन से जानते हैं, इसलिए परिवारवाले हमारे शादी के खिलाफ थे। 2019 की सर्दियों में साथ बाजार घूमने से पहले उन दोनों के बीच कोई अफेयर नहीं था।

पोस्ट में आगे लिखा है कि कपल को एक दूसरे की बहुत सारी चीजें पसंद है। अफजल के बारे में बताते हुए सबीना कहता है कि उसका हेयर स्टाइल हमको बहुत पसंद है। उसके बात करने का तरीका भी बहुत अच्छा लगता है। अफजल से सबीना के बारे में पूछा तो उसका कहना था कि उसका नेचर बहुत अच्छा है, वो मुझे बहुत अच्छी लगती है। हमेशा दुपट्टे में रहती है।

शादी के बाद अब दोनों साथ रहते हैं। अपने पैरेंट्स के घर के पास ही उनदोनों ने एक रेंट पर कमरा लिया है। हर शाम जब काम के बाद अफजल घर लौटता है तो वो सबीना की खाना बनाने में मदद करता है। सबीना कहती है कि वो दिनभर काम करता है, फिर भी घर में आकर उसकी मदद करता है, ताकि उसकी जिंदगी आसान हो सके।

स्टोरी में आगे कहा गया है कि दोनों के बीच कभी-कभी अनबन भी हो जाती है। अफजल कहता है कि जब सबीना उसकी सलाह नहीं मानती है तब उसे बहुत गुस्सा आता है। सबीना का भी यही जवाब है। हालांकि अब शादी के बाद दोनों काफी बदल गये हैं। अफजल को हर दिन काम के 300 रूपये मिलता है, लेकिन इतने में घर नहीं चलता, इसलिए अफजल कहता है कि वो और मेहनत करेगा।  

Leave a comment

Your email address will not be published.