विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि हत्याकांड में शामिल हत्यारे को किया गिरफ्तार, SP पीयूष पांडे ने कहा...

रामगढ़ । कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ बितका बाउरी हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इस हत्याकांड को लेवी की रकम नहीं देने पर पांडे गिरोह ने घटना को अंजाम दिया. इस मामले में रामगढ़ पुलिस ने तीन हत्यारों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में पतरातु के रहने वाला गोबिंद कुमार, टुंगरी टोला जयनगर के रहने वाला अंजित मुंडा और रांची जिले के छापर थाना के रहने वाला बादल लोहरा शामिल हैं.

SP पियूष पांडे ने कहा

एसपी ने बताया कि हत्याकांड की जांच करने को लेकर एसआईटी टीम का गठन किया गया. एसआईटी टीम ने तकनीकी टीम की मदद लेकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जो पांडे गिरोह के सक्रिय सदस्य है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि अपराधियों से पूछताछ में पता चला है कि लेवी नहीं देने की वजह से हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

कैसे हुई घटना

रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने घटना के संबंध में बताया कि 25 फरवरी की शाम 8 बजे राजकिशोर बाउरी उर्फ बितका बाउरी को तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग गया. लेकिन भुरकुंडा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302/34/120B और 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मालूम हो कि राजकिशोर बाउरी ट्रांसपोर्टिंग का काम करते थे. पांडे गिरोह की ओर से लेवी की मांग लगातार की जा रही थी. लेकिन लेवी की राशि नहीं देने के कारण हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में कुछ और अपराधियों के नाम सामने आये हैं. इन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story