हैदराबाद । उपराष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात IB अफसर की आन ड्यूटी मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब IB अफसर कुमार अमिरेश उपराष्ट्रपति के दौरे से पहले सिक्युरिटी की जांच कर रहे थे। मंच पर सिक्युरिटी चेक के दौरान अचानक से उनका पैर उलझा और वो नीचे गिर पड़े। इस घटना में उनकी मौत हो गयी। अमिरेश IB में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थे।

उपराष्ट्रपति 20 मई को हैदराबाद के दौरे पर आने वाले हैं। हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अमिरेश आडिटोरियम के अंदर पुलिस अफसरों के साथ दिर रहे हैं। वो सुरक्षा जांच को लेकर मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं, तभी मंच के कार्नर में बनी ग्रिल में उनका पैर फंस गया और फिर वो लड़खड़ाते हुए नीचे गिर जाते हैं। IB अफसर को गिरता देख पुलिस अफसर की टीम उन्हें उठाने के लिए भागती है। उन्हे उठाकर अधिकारियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक गिरने की वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट आयी है, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी।

तेलंगाना पुलिस और आईबी की टीम की संयुक्त जांच के दौरान ये हादसा हुआ। अमिरेश खुद मंच पर वीडियोग्राफी कर रहे थे, इसी दौरान उनका पैर किसी चीज से उलझ गया और वो मंच से नीचे गिर गयी।

Leave a comment

Your email address will not be published.