शिक्षक की मौत : घाट पर जाने की हो रही थी तैयारी, उधर हो गई मौत

धनबाद : छठ पूजा से थोड़ा पहले रविवार को धनबाद के धैया शिमला बेड़ा के समीप अनियंत्रित कार के धक्के से हाउसिंग कॉलोनी आर टाइप निवासी शिक्षक जगदीश प्रसाद (59 वर्ष) की मौत हो गई. घर में छठ पूजा की खुशियां मातम में बदल गईं. पूरा परिवार गम में डूब गया

स्थानीय लोगों ने बताया कि शिक्षक जगदीश प्रसाद बाइक से कहीं जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार रेनॉल्ट कार संख्या जेएच 10 सीजे 9692 ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसकी आवाज आसपास के घरों में सुनाई दी. आनन- फानन में लोग घर से बाहर निकले और गंभीर रूप से जख्मी जगदीश प्रसाद को एशियन जालान अस्पताल ले गए. जहों चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, कार चालक भागने में सफल रहा. सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया. थानेदार संतोष गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, जगदीश प्रसाद राजगंज स्थित एक स्कूल के वाइस प्रिंसिपल भी थे. उनकी पत्नी डॉ. सीमा कुमारी धनबाद पॉलिटेक्निक में प्रोफेसर हैं. उन्होंने घर में छठ का व्रत कर रखा था. शाम के अर्घ्य के लिए घाट जाने की तैयारी चल रही, तभी यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story