कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) एक मात्र ऐसा शो है जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। शो में आने ट्विस्ट दर्शकों को बांध कर रखने का काम करते हैं। यही वजह है कि ये कॉमेडी शो बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लेकिन बीते कुछ सालों से दर्शकों को शो में दयाबेन की कमी बेहद खल रही रही थी। लंबे समय से हर कोई उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहा था। हलांकि कई बार उनके आने की खबरें भी सामने आईं लेकिन बाद में फैंस को निराश होना पड़ा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में दयाबेन की वापसी को लेकर दर्शकों के बीच बेताबी बढ़ती जा रही है। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी। जिसके बाद लोग कयास लगा रहे थे ति दिशा वकानी को एक बार फिर से लोग गरबा करते देख पाएंगे। लेकिन दिशा के फैंस को झटका लगने वाला है। क्योंकि दिशा वकानी की शो से छुट्टी कर दी गई है। तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया है कि शो में दयाबेन कोई नई एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं।

असित मोदी ने ईटाइम्स से बातचीत में खुलासा किया कि दयाबेन का किरदार शो में लौटने वाला है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दिशा वकानी इसे नहीं निभाएंगी। दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन चल रहे हैं। जल्द ही नई अदाकारा का चुनाव कर लिया जाएगा। मतलब दिशा वकानी को फिर से दयाबेन के किरदार में देखने के लिए बेताब बैठे फैंस को यह सुनकर झटका लगने वाला है।

असित मोदी ने आगे बताया कि उनका हमारे शो से काफी पुराना संबंध है। दिशा के सभी से अच्छे संबंध हैं। ऐसे में हमने तय किया कि हम और इंतजार करेंगे। हम सब उनके वापसी को लेकर पॉजिटिव थे। लेकिन वो नहीं आईं। आज भी उन्होंने आधिकारिक तौर पर शो को अलविदा नहीं किया है। वह हमारे परिवार की सदस्य की तरह हैं।उन्होंने आगे कहा कि दिशा हाल ही में दोबारा मां बनी हैं। ऐसे में उनका अभी लौटना मुमकिन नहीं हैं। नई दयाबेन की तलाश हो रही है। जल्द ही वो आपके सामने होंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.