नयी दिल्ली। थामस कप में भारतीय टीम ने इतिहास रचा है। 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर पहली बात थामस कप जीतने वाले को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस जीत को प्रेरक बताया है। मोदी ने कहा है कि इससे आने वाली पीढ़ी प्रेरित होगी। वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी जीत को लेकर भारतीय टीम को बधाई दी है।

हालांकि बधाई देने के पीछे तापसी की एक और खास वजह है। और वो हैं उनके ब्वायफ्रेंड मैथियास बो। दरअसल तापसी पन्नू और मैथियास बो एक-दूसरे को सालों से डेट कर रहे हैं। आज की जीत की के बाद तापसी पन्नू ने मैथियास को बेट कोच बताते हुए ट्वीट किया है। भारत ने इस मैच में इंडोनेशिया को 3-0 से हराया है। भारतीय डबल्स टीम के कोच मैथियास बो है, जो तापसी के ब्वायफ्रेंड हैं। जीत के बाद तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया है और टीम को बधाई है।

तापसी के ब्वायफ्रेंड मैथियास ने 2012 ओलंपिक में मेंस डबल का बाउंज मैडल जीता था। डेनमार्क के रहने वाले मैथियास ने इंटरनेशनल लेवल पर कई खिताब जीते हैं।

तापसी ने थामस कप की जीत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इतिहास, पहली बार फाइनल में पहुंचने पर भारत ने थामस कप जीता। शाबास ब्वायज। तापसी के इस ट्वीट पर मैथियास ने रिएक्ट किया और तिरंगा व अन्य इमोजी पोस्ट किया। जिसके बाद तापसी ने टैग करते हुए लिखा मिस्टर कोच आप बेस्ट हैं। तापसी और मैथियास काफी दिनों से साथ हैं। एक गेम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई, जिसके बाद अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.