दरिंदा बना सब इंस्पेक्टर: कांस्टेबल की 4 साल की बेटी से किया रेप, लोगों ने थाने में ही की धुनाई, देखें Video

राजस्थान: दौसा में 5 साल की बच्ची से सब इंस्पेक्टर के रेप के बाद हालात तनावपूर्ण है। शुक्रवार 10 नवंबर देर रात मेडिकल बोर्ड ने पीड़ित बच्ची की जांच की। जांच के बाद दौसा SP वंदिता राणा ने कहा कि बच्ची की स्थिति सामान्य है और उसे गंभीर चोट नहीं आई है।

यहां देखें Video 👇👇

वहीं, आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को हिरासत में लेने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। शनिवार दोपहर दौसा पुलिस ने आरोपी एसआई को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान के दौसा में शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने कॉन्स्टेबल की 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया था। वारदात का खुलासा होते ही लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। दरअसल, आरोपी ने थाने में ही खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था, लेकिन नाराज लोगों ने थाने का घेराव किया।

आरोपी को थाने की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला और थाने से चौराहे तक घसीटते, पीटते ले गए। शनिवार 11 नवंबर को भी इस घटना के वीडियो और फुटेज वायरल हुए।

शुक्रवार दोपहर को जब पीड़ित के पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने देर रात आरोपी SI भूपेंद्र सिंह (54) को हिरासत में ले लिया। उसे सस्पेंड कर दिया गया है। शुक्रवार देर रात बच्ची को दौसा जिला अस्पताल ले जाया गया। देर रात डॉक्टर्स के बोर्ड ने बच्ची का मेडिकल किया।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story