सारण। 50 हजार की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। SI प्रभाकर भारती को निगरानी विभाग की टीम ने गुरुवार की देर शाम उनके मढ़ौरा स्थित घर से गिरफ्तार किया। निगरानी की टीम ने घूस लिये 50 हजार और SUV गाड़ी के पार्ट्स को भी बरामद कर लिया है।

मढ़ौरा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। दोनों तरफ से केस हुआ था, जिसकी जांच एसआई प्रभाकर भारती कर रहे थे। इस मामले में एक पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने और दूसरे को बरी करने के एवज में रिश्वत की मांग की गयी ती। इस विवाद में पहले भ सब इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लग चुका था। एसआई पर एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लग रहा था।

इस मामले में जांच के बाद शाम 4 बजे एसआई अपने आवास पर बैठे थे। इसी दौरान निगरानी टीम ने एसआई के आवास पर छापेमारी और रकम को बरामद किया। निगरानी की टीम ने एसआई को गिरफ्तार कर पटना ले आयी है। वहीं कुछ दिन पहले भी एक सब इंस्पेक्टर को 35 हजार रूपये घूस लेते निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार एसआई प्रणय मरांडी ने पाक्सो एक्ट में नाम हटाने के एवज में घूस मांगी थी। उस वक्त चाय के दुकान से दरोगा को टीम ने घूस लेते गिरफ्तार किया था।  

Leave a comment

Your email address will not be published.