छठ के पहले जहरीली शराब से 5 की मौत: एसपी ने लिया एक्शन,दारोगा चौकीदार सस्पेंड

सीतामढ़ी। जिले में जहरीली शराब पीने के कारण 5 लोगों के मौत की ख़बर सामने आ रही है।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मिलावटी पेयपदार्थ पीने से एक मौत हो गई है,जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार पांच लोगों की मौत हुई है. चार लोगों के लाश को रात में बिना पोस्मार्टम किए ग्रामीणों ने जला दिया था. जबकि एक का शनिवार की सुबह में पोस्मार्टम हुआ है. सूत्रों की माने तो एक की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. मौतों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है।

पुलिस इस मामले पर फिलहाल कुछ बोलने से इंकार कर रही है. लेकिन. सीतामढ़ी एसपी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआई और चौकीदार को निलंबित कर दिया है. जबकि इस मामले में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सीतामढ़ी एसपी ने पूरे मामले की 24 घंटे के अंदर जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है.

पांच लोगों की हुई मौत

सुनमन्नी टोल के दुखरन राय के पुत्र रामबाबू राय, स्नेही राय के पुत्र विक्रम राय, किशोरी नरहा के बदामी राय के पुत्र महेश राय, नागेंद्र राय के पुत्र अवधेश कुमार एवं बाबू नरहा निवासी राय जी महतो के पुत्र संतोष कुमार का नाम बताया गया है। चर्चा है कि चार मृतकों का अंतिम संस्कार बिना पोस्टमार्टम के करा दिया गया है। वहीं, एक मृतक अवधेश कुमार का पोस्टमार्टम हुआ है। इधर, बाबू नरहा गांव के सुकेश्वर राय के पुत्र रोशन कुमार का इलाज सीतामढ़ी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story