Anushka Sharma : भारत की जीत के बाद अनुष्का ने पति पर लुटाया प्यार, कही ये बात

.Anushka शर्मा : टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत ने कल बेहतरीन जीत हासिल की. भारतीय टीम ने 7 रन से साउथ अफ्रीका को हार का स्वाद चखाया. इस शानदार जीत के बाद हर तरफ जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारों तक, हर कोई टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खुशी से झूमता दिख रहा है. बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को जाहिर किया. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पोस्ट के जरिए अपने पति और खिलाड़ी विराट कोहली पर प्यार बरसाया है

.Anushka Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह कप के साथ दिखाई दे रहे हैं. साथ ही विराट ने अपने कंधे पर राष्ट्रीय ध्वज को ले रखा है. इस फोटो को साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- ‘और… मुझे इस इंसान से प्यार है. विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है. मेरे लिए इस जश्न को मनाइए. जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए.

अनुष्का शर्मा ने किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को देख हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा मुझे भी इस आदमी से प्यार है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये लीजेंड है. वहीं एक यूजर ने कहा- क्या शानदार खेला है सर आपने..

आपको बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने पूरी टीम इंडिया को भी बधाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय टीम की ट्रॉफी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- जब हमारी बेटी ने सभी खिलाड़ियों को रोता देखा तो उसकी एक ही चिंता थी कि ये लोग रो रहे हैं तो इनको गले लगाने वाला कोई क्यों नहीं हैं? हां मेरी प्यारी बेटी इन लोगों को 150 करोड़ लोगों ने गले लगाया है. चैंपियंस बधाई!

Related Articles

Next Story