नयी दिल्ली। एक क्लब डांसर का Video सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। एडल्ट डांसर अपने इस वीडियो अपनी एक कबूलनामे को बता रही है। एडल्ट डांसर का कहना है कि वो एक बार गलती से अपने भाई की ही बैचलर पार्टी में एडल्ट डांस करने पहुंच गयी थी। प्रोग्राम में आने के बाद पता चला, वो उसके भाई की ही बैचलर पार्टी है, जिसमें डांस के लिए उसे हायर किया गया है। हालांकि ये पूरा घटनाक्रम एक कंफ्यूजन की वजह से हुआ था।

एडल्ट डांसर क्रेडा का कहना है कि एक डांस पार्टी के लिए उसे हायर किया गया था, लेकिन उसे थोड़ा भी अहसास नहीं था कि ये पार्टी उसका ही भाई आयोजित कर रहा है। दरअसल क्रेडा में काम करने वाली एक डांसर है। उसी क्लब में उसका भाई बैचलर पार्टी के लिए पहुंच गया। उन्होंने 15 मई को अपने इसी कबूलनामे का वीडियो TikTok  पोस्ट किया था, इसे अब तक 10 मिलियन बार देखा गया है। वीडियो को शेयर कर डांसर क्रेडा ने लिखा है कि मैंने अपने भाई के बेचलर पार्टी में एडल्ट डांस करने वाली थी, इवेंट शुरू होने से ठीक पहले तक मुझे नहीं मालूम नहीं था। इसकी वजह से उसके पूरे परिवार को शर्मसार होना पड़ा। क्रेडा ने इस बात का खुलासा किया कि वो स्ट्रिप क्लब में काम करती है।

क्रेडा के इस कबूलनामे पर टिकटाक पर बहस शुरू हो गयी। कुछ लोग क्रेडा को ट्रोल करने लगे, वहीं कुछ लोग उसके सपोर्ट में खड़े रहे। लोग इस पर तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मैं होती तो अपने भाई के दोस्तों को नोटिस कर लिया होता, दूसरे ने लिखा है कि ऐसी घटना पहले नहीं हुई। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी जगह पर अंधेरा होता, क्या आपलोगों को मालूम नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.