मनसा ( पंजाब) । पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। घटना मनसा जिले जवाहरके गांव के पास की बतायी जा रही है। हमलावार काले रंग की कार में आये थे, जिन्होंने मूसेवाला की गाड़ी को रोकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में सिद्धू मूसेवाला गंभीर रूप से जख्मी हो गया, उसे तत्काल मनसा अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में मूसेवाला के साथ मौजूद दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।

सिद्धू मूसेवाला पंजाब का मशहूर गायक के साथ कांग्रेस नेता भी है। सिद्धू ने इस बार पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उसे आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला ने चुनाव में हरा दिया। विजय सिंगला ने मूसेवाला को मनसा सीट पर 63.323 वोट से हराया था।

मूसेवाल गैंगस्टरों की हिट लिस्ट में थे, इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए सुरक्षा वापस ले ली थी। सरकार ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की VIP  सुरक्षा वापस ले ली थी। मनसा अस्पताल के सिविल सर्जन  ने बताया कि तीन लोगों को अस्पताल में लाया गया था, जिसमें एक सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गयी है। प्रथामिक उपचार के बाद दो को दूसरी जगह रेफर कर दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.