ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को पुलिस ने बेंगलुरु से हिरासत में ले लिया है। उन पर ड्रग्स लेने के आरोप है।

रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है. बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमार कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक यहां रेव पार्टी चल रही थी.

पुलिस रेड के बाद रेव पार्टी में नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में कुछ लोगों के नमूने जांच के लिए लैब भेजे गए। डॉ. भीमाशंकर एस. गुलेद, डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में जिन 6 लोगों द्वारा ड्रग्स कंज्यूम करने की पुष्टि हुई, उनमें से एक सैंपल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का था. पुलिस के मुताबिक यह स्पष्ट नहीं है कि ये लोग पहले से ड्रग्स का सेवन करके पार्टी में पहुंचे थे, या होटल में इसका सेवन किया. इस मामले में बेंगलुरु पुलिस सभी 6 आरोपियों को उलसुरु थाने लेकर पहुंची

कौन हैं सिद्धांत कपूर..

सिद्धांत कपूर पेशे से एक्टर हैं. वे कई बॉलीवुड मूवीज में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. सिद्धांत शक्ति कपूर और शिवांगी कपूर के बेटे हैं. उनकी एक बहन है श्रद्धा कपूर. दोनों भाई बहनों के बाद बेशुमार प्यार है. जिसका सबूत सिद्धांत की इंस्टा से मिलता है।

सिद्धांत की फिल्में

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्र्हाम मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी.

सिद्धांत ने अपना करियर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया था. इनमें भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुपके, ढोल जैसी मूवीज शामिल हैं. साल 2013 में आई क्राइम मूवी शूटआउट एट वडाला से सिद्धांत ने एक्टिंग करियर शुरू किया.

बेब सीरीज में भी कर चुके हैं काम

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आए थे. ये फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. सिद्धांत (Siddhant Kapoor) के अलावा इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वो ‘भौकाल’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आए थे.

Leave a comment

Your email address will not be published.