मुंबई । शाहरूख के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में क्लीन चिट मिल गयी है। NDPS कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट पेश की थी, उस चार्जशीट में आर्यन का नाम नहीं है। चार्जशीट बताती है कि आर्यन के खिलाफ एनसीबी को कोई सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि आर्यन के कई दोस्त इस मामले में फंस गये हैं।

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर 2021 को CORDELIA क्रूज शिप पर ड्रग मामले में एनसीबी ने रेड मारी थी। क्रूज में रेव पार्टी की सूचना पर छापा मारा गया था। इस मामले में क्रूज से आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 28 दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन को बेल मिली थी।

आपको बता दें कि मुनमुन धामेचा, अरबाज मर्चेंट का नाम इस केस में है। दोनों ड्रग्स केस में दोषी बताये जा रहे हैं, चार्जशीट में भी दोनों का नाम है। अरबाज मर्चेंट आर्यन खान का दोस्त है। जिन 6 लोगों को इस केस में राहत मिली है, उनमें आर्यन खान, अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साइघन, भास्कर अरोड़ा, मानव सिंघल शामिल हैं। 14 लोगों के नाम चार्जशीट में है, जिनके खिलाफ मामला चलेगा।

इनके खिलाफ चलेगा मामला
जिन 14 को क्रूज ड्रग केस में दोषी माना गया है, उनमें अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धानेचा, मोहर जायसवाल, विक्रांत छोकर, इसमित चड्डा, गोमित चोपड़ा, नुपूर सतीजा, अब्दुल कादर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगढ़िया, अचित कुमार, शिवराज हरिजन के नाम शामिल हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.