छपरा। होटल में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान 4 कमरों में चार युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक (call girl) हालत में मिली है। छापेमारी (police Raid) के दौरान पुलिस ने होटल मैनेजर के बेटे को भी गिरफ्तार किया है। मामला छपरा के भगवान बाजार के जंक्शन रोड स्थित राजपूत होटल (Rajput hotel) की है।

पुलिस को इस इलाके में बड़ी संख्या में देहव्यापार की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की। होटल (sex in hotel) के कमरे को खुलवाया गया तो काफी मशक्कत के बाद चार कमरे खुले। इन सभी कमरे में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में थे। सभी युवतियां स्थानीय हैं, वहीं युवकों में एक युवक छपरा का अनीश कुमार, दूसरा पटना का साजिद हुसैन, तीसरा मांझी के घोरहट का गुड्डू भारती और चौथा रिविलगंज का रितिक कुमार बताया जा रहा है।  

पुलिस गिरफ्तार लड़की-लड़कों (sex Racket raid) से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि इनके तार कुछ अन्य रैकेट से भी हो सकते हैं। दरअसल पुलिस को इस बात खबर मिली थी कि होटल में कुछ संदिग्ध लड़कियां आती है। होटल में संदिग्ध गतिविधियां होती है, इसी आधार पर पुलिस ने होटल में छापा मारा। पुलिस को देहव्यापार की शिकायत सही मिली। पुलिस गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.