गढ़वा: ….झाऱखंड के एक स्कूल में उस वक्त दहशत फैल गया, जब एक छात्र स्कूल पहुंचकर तमंचा लहराने लगा। कहा ये गया कि स्कूल का वो छात्र हेडमास्टर से नाराज था, इसलिए वो पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया और खुलेआम शिक्षकों और बच्चों के बीच उसे लहराने लगा। छात्र की इस हरकत से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते छात्र को काबू में कर लिया गया।

ये मामला गढ़वा जिला के बंशीधर नगर प्रखंड का है। स्कूल हेडमास्टर की शिकायत पर छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उत्क्रमित मध्य विधायालय बिलासपुर में पिस्ट लहराने वाले छात्र से पुलिस ने पूछताछ की और फिर उसे बाल सुधार गृह मेदिनीनगर भेजा गया। छात्र के पास एक पिस्टल, एक गोली, दो मोबाइल और एक अपाचे बाइक मिली है। छात्र नगरऊंटारी क्षेत्र के मकरी गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक पूछताछ में छात्र ने बताया कि एक महीने उसे बिलासपुर बैरियर के पास एक लवारिश पिस्टल मिली थी।

पिस्टल के साथ छात्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर झरना के पास जा रहा था। इसी दौरान एक दोस्त ने उसे फोन किया कि स्कूल में पैसा का वितरण किया जा रहा है। बाइक से आरोपी छात्र अपने एक दोस्त के साथ स्कूल पहुंचा और पैसा बांटने में देरी पर हेडमास्टर से विवाद करने लगा। इसी बीच उसने प्रधानाध्यापक पर पिस्टल तान दी। कुछ देर बाद पिस्टल लहराते हुए ही, वो स्कूल से भाग निकला। हेडमास्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.