मुंबई: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी फेमस है ।त्रिशाला अक्सर अपनी फोटोज को पोस्ट करती है। साथ ही मेंटल हेल्थ को लेकर भी बात करती है ।अब त्रिशाला दत्त ने अपने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट किया है।

त्रिशाला दत्त ने कुछ समय पहले ही वजन घटाया है। ऐसे में उनकी फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन देखने लायक है। अपने नए पोस्ट में त्रिशाला ने अपने वेट लॉस जर्नी में आई चुनौतियों के बारे में बात की है। साथ ही ईटिंग डिसऑर्डर से लड़ने के बारे में भी बताया है। उन्होंने ड्रेस पहने हुए अपनी एक फोटो को पोस्ट किया है। इस फोटो में वह अपने हाथ के लाल स्ट्रेच मार्क्स को दिखा रही है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है की मेरे स्ट्रेच मार्क्स इस बात का सबूत है की एक समय पर मेरी बॉडी बहुत जल्दी पढ़ रही थी और मेरी इसकी इसके साथ अपनी रफ्तार को मैच नहीं कर पा रही थी और अब मेरे पास इसके परमानेंट निशान और आंसू छूट गए हैं।

आगे त्रिशला दत्त ने बताया कि एक समय पर अपनी जिंदगी के खालीपन को भरने के लिए उन्होंने खाने का सहारा लिया था। यानी वह ईटिंग डिसऑर्डर से जूझ रही थी। उन्होंने लिखा इससे मुझे याद आता है कि कैसे एक समय मेरा शरीर एक्स्ट्रा स्पेस लेने के लिए ताकतवर था। तब मैं अपनी जिंदगी में कुछ खालीपन को भर रही थी ताकि मुझे भरा हुआ महसूस हो सके। लेकिन वह मुझे बर्बाद कर रहा था। मैं खुश हूं कि उससे मैं आगे बढ़ गई हूं ।

त्रिशाला ने अपने स्ट्रेच मार्क्स को अपने युद्ध के निशान बताया। उन्होंने लिखा यह आइडियल नहीं है ।यह वह चीज नहीं है जो मैं चाहती हूं लेकिन मेरे पास यही है। यह मेरे अपने हैं। मेरे युद्ध के निशान जो बीते सालों में धुंधले पड़ गए हैं लेकिन मैं उन्हें गर्व से देखती हूं ।

त्रिशाला दत्त की इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। संजय दत्त की पत्नी और मां मान्यता दत्त ने भी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। इस पोस्ट पर मान्यता ने फायर और हार्ट इमोजी कमेंट की है। त्रिशाला की प्रोफेशन की बात करें तो वह पेशे से एक साइकोथैरेपिस्ट है ।वह अमेरिका में रहती है त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है उनकी परवरिश उनके नानी ने की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.