नयी दिल्ली । टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ एक क्रिकेटर ने ही कांड कर दिया है। हरियाणा के एक क्रिकेटर ने ऋषभ पंत के साथ 1.6 करोड़ का फ्राड कर दिया है। भारतीय क्रिकेटर के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा। पहले तो IPL में उनकी टीम प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी और दूसरी तरफ से एक क्रिकेटर ने ही उनके साथ बड़ी धोखाधड़ी कर दी। अब इस मामले में ऋषभ पंत और उनके मैनेजर ने हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह के खिलाफ फ्रांड का मामला दर्ज कराया है। इस क्रिकेटर को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मृणांक सिंह हरियाणा का पूर्व क्रिकेटर है। पिछले कुछ दिनों से वो लगातार लोगों को ठगने का काम कर रहा है। ऐसी ही एक ठगी उसने मुंबई में एक व्यापारी के साथ भी की थी। कारोबारी को उसने महंगी और लग्जरी घड़ी और सस्ते में मोबाइल दिलाने की बात कही और फिर लाखों ठगकर फरार हो गया।

6 लाख की ठगी के मामले में मृणांक सिंह को आर्थर जेल में रखा है। वहीं ऋषभ पंत के साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ने ऋषभ पंत ने दो घड़ियों का आर्डर किया था, इस आर्डर के एवज में उसने 1.63 करोड़ रूपये चुकाये थे। लेकिन ना तो उसने पैसे लौटाये और ना ही घड़ी ही दिलवायी। मामले में घोखाधड़ी की शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामलें दर्ज शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुट गयी है।छ  

Leave a comment

Your email address will not be published.