restorent mein khaane ke shaukeen dhyaan de! khaane par  praivet paart ragad kar aur pesaab kar is restorent mein parosa jaata tha khaana

Viral न्यूज। क्या आप रेस्टोरेंट में खाने के शौकीन हैं …यदि हां तो आपके लिए बुरी खबर है क्योंकि मशहूर शहर में एक रेस्तरां में हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां काम करने वाला एक वेटर ऐसी गंदी हरकतें करता था जिसका पता चलने के बाद लोग बीमार पड़ने लगे। 21 साल के जेस क्रिश्चियन हैनसन ने स्वीकार किया कि वह खाने पर अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ देता था। इसके अलावा खाने पर पेशाब कर देता था।

Waiter Serve Chapati After Masterbate  गंदे पानी में खाना बनाना या खाने में थूकने का मामला तो भारत सहित कई देशों मे सामने आ चुका है, जिसे लेकर कार्रवाई भी की जा चुकी है। लेकिन इस बीच ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप रेस्टोरेंट में खाना ही छोड़ देंगे। जी हां इस रेस्टोरेंट के वेटर ने ऐसी हरकत कर दी है कि अब पूरी दुनिया में उसकी चर्चा होने लगी है। तो चलिए जानते हैं रेस्टोरेंट के वेटर ने ऐसा क्या कर दिया कि पूरी दुनिया में उसकी चर्चा हो रही है।हेयरफोर्ट हाउस स्टेकहाउस रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारी ने कबूला कि उसने सेलमन फिश पर अपना प्राइवेट पार्ट रगड़ा और सॉस, अचार में पेशाब कर दी।

गंदी हरकत का बनाता था वीडियो

वीडियो में दिखा कि एक शख्स रेस्तरां में फूड आइटम्स पर प्राइवेट अंग रगड़ रहा है। इसके अलावा उसने खाने में पेशाब कर दी। उसने अपने पैरों से खाने का सामान रौंदा और फिर लोगों को सर्व कर दिया। वीडियो के टाइटल भी इसी तरह के थे, ‘सॉस में पिसिंग’, रेस्तरां के खाने में पेशाब। एफबीआई ने पहले हैनसन का फोन नंबर निकाला और फिर इसे ट्रैक किया तो पता चला कि वह हेयरफोर्ट हाउस में काम करता है। रेस्तरां के पार्किंग एरिया में उसके नाम पर रजिस्टर एक भी मिल गया।

क्या कहना है वेटर का

उसने यह भी कहा कि रेस्तरां में वह मास्टरबेट भी करता था लेकिन उसने कभी स्पर्म खाने पर नहीं डाले। उसने कहा कि वह इस तरह की हरकतें इसलिए करता था क्योंकि उसे यह नौकरी पसंद नहीं थी। हालांकि गंदी हरकतें करने की वजह से उसे काम पसंद आने लगा था। वही रेस्तरां के ग्राहकों को जब इस बात का पता चला तो वे बेहद अपसेट हो गए। हैनसन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक हैनसन को 13 माह की जेल और 1 लाख डॉलर तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है। वहीं 140 लोगों ने माना है कि वह जब ऐसी हरकतें करता था तभी उन्होंने रेस्तरां में खाना खाया है।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा वेटर को

पुलिस ने जब रेस्तरां के चीफ से संपर्क किया तो उसने कहा कि यह उसके ही रेस्तरां का खाना है जो कि वीडियो में दिख रहा है। इसके बाद हैनसन को बुलाया गया। वह उस दिन भी किचेन में काम कर रहा था। पुलिस ने हैनसन के जूते भी पहचान लिए जो कि उसने पिछली तीन वीडियो में पहन रखे थे। हैनसन ने बड़ी आसानी से अपनी हरकतें कबूल कर लीं। हैनसन ने कहा कि Grindr, Sniffy जैसे ऐप्स पर उससे ऐसा करने के लिए लोग रिक्वेस्ट करते थे। इसके बाद वह गंदी हरकत करते हुए वीडियो बनाकर डाल देता था।

वेटर ने कबूला गुनाह

माना कि करीब 20 बार वह ऐसी हरकतें कर चुका है। उसने बताया कि डेटिंग ऐप और फेटिश वेबसाइट्स पर उसके दोस्त ऐसा करने के लिए कहते थे। दरअसल पुलिस को एक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो का थंबनेल दिखाई पड़ा था। बैंडलाइजर नाम के यूजर ने यह वीडियो वेबसाइट पर पोस्ट किया था।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...