रांची । देर शाम रांची में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। होटल के कमरे में बाप बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों की पहचान झारखंड के हजारीबाग के इचाक के रहने वाले नागेश्वर मेहता और उनके बेटे अभिषेक मेहता के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक दोनों पिता-पुत्र होटल शिवालिक में कमरा नंबर 201 में ठहरे थे, जिस होटल में हत्या हुई है वह रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में स्थित है। जानकारी के मुताबिक होटल शिवालिक के मैनेजर ने चुटिया थाना को इस बात की सूचना दी थी कि होटल के कमरा नंबर 201 में ठहरे दो लोग सुबह से अपना दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा दूसरी चाबी से खुलवाया। कमरे के अंदर पिता और पुत्र दोनों की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी। दोनों की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच में कोई सबूत नष्ट न हो इसके लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।

होटल स्टाफ ने पूछताछ में बताया है कि नागेश्वर और उनके बेटे अभिषेक मेहता होटल के कमरा नंबर 201 में थे, उनकी हत्या कब और किसने की है कि दोनों मिलने के लिए 3 लोग आए थे पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.