बुंडू (रांची)। पेंशन जयघोष महासम्मेलन की तैयारी पूरी हो गयी है। महासम्मेलन को ऐतिहासिक और यादगार बनाने की तैयारी लगातार चल रही है। NMOPS के प्रांतीय संगठन के निर्देश पर लगातार बैठकों का सिलसिला चल रहा है। इस महासम्मेलन में हर कोई अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाह रहा है, लिहाजा जिला और प्रखंड स्तरीय टीमें भी लगातार सक्रियता दिखा रही है। आज रांची के बुंडू NMOPS ईकाई की तरफ से बैठक राजेंद्र आश्रम कन्या मध्य विद्यालय में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता रमेश सिंह मुंडा प्लस टू हाई स्कूल बुंडू के पूर्व प्राचार्य यशपाल महतो ने की।

बैठक में 26 जून 2022 को रांची के मोहराबादी फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित NMOPS की पेंशन जयघोष महासम्मेलन में अधिक से अधिक भागीदारी को लेकर चर्चा की गयी। बैठक में एनएमओपीएस बुंडू इकाई के संयोजक भूपेंद्र कुमार द्वारा आह्वान किया गया कि

पुरानी पेंशन की बहाली की लड़ाई अब निर्णायक मोड़ पर है। 26 जून को पूरी उम्मीद है कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर राज्य सरकार ऐलान कर दे। ये झारखंड के हर कर्मचारी के लिए ऐतिहासिक पल होगा, लिहाजा इस खास पल का सभी कर्मचारियों को गवाह बनना चाहिये।

बैठक में ये तय किया गया कि 26 जून के महासम्मेलन में बुंडू से 500 से ज्यादा कर्मचारी शामिल होंगे। आज की बैठक में NMOPS की बुंडू इकाई ने संकुल वार प्रभारी नियुक्त किए हैं । तैयारी उत्साहपूर्वक संघ के पदाधिकारियों द्वारा सभी विभागों में घूम घूम कर की जा रही है। बैठक में प्रवक्ता प्रवीण कुमार और मीडिया प्रभारी सुरेश चंद्र महतो ने उपस्थित पदाधिकारियों को कहा कि

पुरानी पेंशन की बहाली हमारी अपनी लड़ाई है, हमें ये लड़ाई हर हाल में जितनी है, हमें अपने संघर्ष को मुकाम पर पहुंचते देखना है तो 26 जून को सभी कर्मचारियों को अपनी भागीदारी महासम्मेलन में सुनिश्चित करना होगा। हमें जीत मिलेगी और सभी साथियों के सहयोग से मिलेगी। हमें इस महासम्मेलन के लिए अपनी सक्रियता दिखाते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पेंशन महासम्मेलन में पहुंचना है।

आज के इस बैठक में मुख्य रूप से एनएमओपीएस बुंडू इकाई के संयोजक भूपेंद्र कुमार , प्रवक्ता प्रवीण कुमार , मीडिया प्रभारी सुरेश चंद्र महतो , सहसंयोजक बुद्धेश्वर महतो कोषाध्यक्ष मदन मोहन यादव के अलावे राधेश्याम भगत , समरनाथ चैल , मनोज कुमार, बासुदेव माझी ,पूना सिंह ,दीनबंधु महतो ,शंकर महतो महावीर महतो ,वीरेंद्र प्रसाद ,शिव शंकर मांझी , पंकज कुमार महतो , ललित कुमार सुखराम टूटी , सासविंता ब्रजो, अनीता मंडल सहित लगभग सौ की संख्या में कर्मचारी उपस्थित हुए।

Leave a comment

Your email address will not be published.