रामगढ़। जिले के थाना हाजत में चोरी मामले में पूछताछ के लिए बंद 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।प्राप्त सूचना के अनुसार अनिकेत नाम का युवक को चेंबर भवन में चोरी के आरोप में रामगढ़ पुलिस ने पकड़ा. इसके बाद उसे थाने के हाजत में बंद रखा गया था. कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने देखा कि वह हाजत में बेहोश पड़ा है. आनन फानन में रामगढ़ थाना के पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने बताया

अधीक्षक पीयूष पांडे ने बताया कि कथित तौर पर उसने आत्महत्या की है. युवक को रात में चैंबर भवन में चोरी मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था. सुबह युवक ने आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही

परिजन ने लगाए आरोप

मृतक के परिजनों का आरोप लगाया कि उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया. यह भी नहीं बताया गया कि वह कहां है. उसके पिता का कहना है कि वह दोनों नंदा बार में काम कर रहे थे, इसी दौरान युवक को पुलिस पूछताछ के लिए उठा कर ले गई और फिर पता चला कि बेटे की मौत हो गई है. इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से किसी भी अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने स्वीकार किया कि पूछताछ के लिए आरोपी युवक को थाने लाया गया था. जहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया, जिसके बाद उसे हाजत से निकालकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने कहा की उसकी मौत हो गई है.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...