मुंबई। IPL के एलिमिनेटर मैच के हीरो रहे रजत पाटीदार RCB के लिए छुपा रूस्तम निकले। बुधवार को आक्रामक बल्लेबाजी कर सोशल मीडिया सेंसेशन बने रजत पाटीदार के बारे में आज हर कोई जानना चाह रहा है। लखनऊ के खिलाफ धुआंधार 112 रनों की पारी खेलने वाले रजत का ही कमाल था कि रायल चैंलेंजर्स का स्कोर 200 के पार पहुंचा और करीबी मुकाबले में ही सही लखनऊ के खिलाफ उन्हें जीत मिल सकी। रजत ने बुधवार को सिर्फ 54 गेंदों पर 112 रनों की धुआंधार पारी खेली थी, जिसमें 7 छक्के शामिल थे।

रजत ने इस IPL के लिए अपनी शादी तक टाल दी। दरअसल रजत पाटीदार IPL की मेगा नीलामी में बिक नहीं सके थे, कोई खरीददार नहीं मिलने के बाद रजत को RCB ने एक्सट्रा प्लेयर के रूप में टीम में शामिल किया। पूरे टूर्नामेंट में रजत एक गुमनाम खिलाड़ी थे, लेकिन बुधवार की रात अचानक से रजत नाम के इस खिलाड़ी ने इतनी धमक मचायी कि वो रातों रात सितारा बन गया। इस मैच में ना सिर्फ रजत ने नाबाद शतकीय पारी खेली, बल्कि आरसीबी को फाइनल के करीब भी पहुंचा दिया।

9 मई को होनी थी रजत की शादी

अगर आरसीबी ने रजत पाटीदार को टीम में शामिल होने के लिए बुलाया नहीं होता तो अभी तक रजत की शादी भी हो गयी होती। आरसीबी के बुलावे के बाद 9 मई को होने वाली शादी रजत ने टाल दी और टी-20 के इस कुंभ में शामिल हो गये। इस फैसला उनका सटीक रहा, क्योंकि अब रजत हर किसी की जुबान पर आ गये हैं। रजत के पिता मनोहर पाटीदार के मुताबिक रजत की शादी रतलाम की एक युवती से तय हो गयी है। 9 मई को शादी होनी थी, इसके लिए इदौर में शादी की तैयारी हो चुकी थी। होटल बुक किये जा चुके थे, लेकिन अचानक से आईपीएल में उसे आरसीबी की तरफ से बुलावा आ गया, जिसके बाद शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गयी। अब रजत की शादी जुलाई में हो सकती है, हालांकि मौसम के मिजाज को देखते हुए शादी के स्वरूप में कुछ बदलाव हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.