पुलिस ने युवक पर अंधाधुन गोलियां बरसाने के जुर्म में नेता समेत तीन को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर। बर्मामाइंस थाना की पुलिस ने ईस्ट प्लांट बस्ती लाइन नंबर पांच में रैश ड्राइविंग को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार दोपहर दो बजे ताबड़तोड़ फायरिंग करने, गोली मारने और हरवे-हथियार से लैस होकर लोगों पर हमला करने के मामले में ट्रांसपोर्टर सह झामुमो नेता सत्यनरायण गौड़, उसके बेटे मोहित गौड़ और भतीजे को हरिकृष्ण गौड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपितों के पास से एक बंदूक, पांच जिंदा कारतूस, खोखा और दो तलवार बरामद किया गया है। आरोपितों के विरुद्ध फायरिंग में घायल ईस्ट प्लांट बस्ती लाइन नंबर तीन के निवासी प्रदीप मल्लिक की शिकायत पर बर्मामाइंस थाना में प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस को मामले में ऋषिराज सिंह की तलाश है। वहीं, एक अन्य आरोपित को भी पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

क्या है पुरा मामला ?

शुक्रवार दोपहर ईस्ट प्लांट बस्ती में रैश ड्राइविंग को लेकर सत्यनारयण गौड़ के बेटे मोहित को स्थानीय लोगों ने रोक लिया था, जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ और बढ़ता चला गया।इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, इस घटना में प्रवेश कुमार को सिर में गोली जा लगी, जबकि प्रदीप मल्लिक को बाएं हाथ में गोली का छर्रा लगा

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story